japanese milf boxing trainer sex all japanese pass indiansexmovies.mobi woman big boob nice vagina hairy beauty figure old anal porn kunwari ladki ke bij nikalne lage chhote chhote bf

हेलमेट और मास्क के नाम पर कब तक लुटेगी सरकार ?

पहले तो हेलमेट, सीट बेल्ट, पीयूसी, गाड़ी के कागदपत्र, इन्श्योरेन्स का झमेला था, अब तो एक और चीज ऐड हो गयी है- मास्क

जब घर से गाड़ी लेकर निकलते है, तब गाड़ी के अलावा भी कुछ चीजों का ध्यान रखकर निकालना पड़ता है, अगर वह चीज नहीं होंगी तो कट जाता है आपका चालान। भले ही ट्राफिक पुलिस ट्राफिक को न संभाले या खुद ही नियम को ना पाले, पर लोगों से वसूली के लिए हमेशा रहते है तैयार। चाहे भीड़ भाड़ का इलाका हो या खुली जगह, शहर के अंदर हो या शहर के बहार, रहते है हमेशा तैयार।

2016 से हेलमेट और सीट बेल्ट के लिए पुलिस ने तंग करना शुरू कर दिया है। रास्ते रास्ते पर, चौक चौक मे खड़े रहते है और चेहरे देखकर रुकाते है। अगर उनको लगता है यह फाइन भर पाएगा तो रोकेंगे नहीं तो जाने देंगे। कई सारे चौक मे पुलिस का झुंड वसूली करने मे मशगूल रहता है और वही पर चौक मे लोग एक दूसरे से टकराकर चले जाते है। पर ट्राफिक पुलिस उस जाने वाली यातायात पर ध्यान ने देते हुये, अपना पूरा ध्यान वसूली पर देते है।

पहले तो हेलमेट, सीट बेल्ट, पीयूसी, गाड़ी के कागदपत्र, इन्श्योरेन्स का झमेला था, अब तो एक और चीज ऐड हो गयी है- मास्क । मास्क नहीं पहनोगे तो जुर्माना। न जाने आने वाले दिनों मे क्या क्या पहनाएगी सरकार। गाड़ी चलना काफी तकलीफदेह काम होता जा रहा है, पर बगैर गाड़ी के काम भी तो नहीं होता।

हेलमेट और मास्क से बीमारिया।

हेलमेट की वजह से लोगों को सर, गर्दन और पीठ की बीमारिया शुरू हो गयी, जिसके चलते हेलमेट पहनना काफी तकलीफ देह हो गया है। कई लोग तो हेलमेट के वजह से गाड़ी भी बराबर नहीं चला पाते, गिर जाते है। और अब मास्क, जो की लंबे समय तक इस्तेमाल करना काफी नुकसान देह हो सकता है। मास्क की वजह से ब्लड मे कार्बन डाई ऑक्साइड की मात्रा बढ़ सकती है और आक्सिजन की मात्रा कम हो सकती है, जिसके चलते आने वाले दिनों मे लोगों मे गंभीर बीमारिया जन्म ले सकती है।

ट्राफिक पुलिस की यह वसूली करोड़ों मे होती है फिर भी सरकार कहती है हमारे पास पैसा नहीं है, तो पैसा जाता कहा है? हर चीज मे सरकार पैसे कमाने के नए नए रास्ते धुंदती रहती है, पैसा भी मिलता है पर यह पैसा जाता कहा है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *